पंचकुला के युवाओं को, नौकरी का ऑफर किया है।
August 25th, 2020 | Post by :- | 50 Views

पंचकूला।(मनीषा) जिला सचिवालय स्थित जिला रोजगार कार्यालय  के प्रांगण में रोजगार दरबार का आयोजन किया गया।  दरबार में कंसलटेसी कंपनी ने पंचकुला के युवाओं को 15000 रुपए मासिक वेतन पर युवाओं को  नौकरी का ऑफर किया है।
जिला रोजगार अधिकारी श्रीमति ममता बूरा ने बताया कि उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा के मार्गदर्शन में आयोजित प्लेसमेंट ड्राईव रोजगार दरबार में जिला के 119 युवाओं ने भाग लिया। मौके पर ही कपनी प्रतिनिधियों ने उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया तथा 73 युवाओं को शार्ट लिस्ट किया गया। इस दौरान कोरोना के चलते सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सभी प्रतिभागियों ने मास्क एवं सेनीटाईजर का उपयोग किया।
उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा समय समय आयोजित रोजगार दरबार युवाओं की सरकारी जाॅब की जानकारी देने के साथ साथ निजी क्षेत्र में प्लेसमेंट करवाने में कारगर भूमिका निभा रहे हैं। इसलिए युवाओ को इनका लाभ उठना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।