भिवानी जिले में सोमवार को 30 नए कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं, जबकि 15 केस ठीक हुए हैं।
August 24th, 2020 | Post by :- | 148 Views

भिवानी(हुसैन)सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र कादयान ने ये जानकारी देते हुए बताया कि नए केस में से तीन केस गांव कालुवास से, चार बहल से, चार सेक्टर 21 से, एक स्थानीय जगत कॉलोनी से, एक पुराना हाउसिंग बोर्ड से, एक रुद्रा कॉलोनी से, एक तोशाम से, एक पुलिस लाइन से, एक बड़ी महोल्ला से, एक नया बाजार से, एक स्थानीय शास्त्री मार्ग विद्या नगर से, एक गांव बाबरवास से, एक गांव खानक से, एक अमर नगर टिब्बा बस्ती से, एक गांव जमालपुर से तथा एक लोहड़ बाजार से हैं तथा शेष बाकी सभी रेपिड किट से आए हंै।
उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कुल 1157 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हंै, इनमें से 952 ठीक हो चुके हंै। अब जिले में कोरोना के 196 एक्टिव केस हैं। खबर लिखे जाने तक सोमवार को जिले से 1000 सैम्पल लिए जा चुके हंै। जिले में सोमवार को 15 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हैं।
सिविल सर्जन डॉ. कादयान ने जिले वासियों से अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखने की अपील की है। अगर किसी भी व्यक्ति को जुकाम-बुखार या गले में तकलीफ होती है तो वह तुरन्त डाक्टर से संपर्क करके अपनी जांच अवश्य करवाएं। मुहं पर मास्क का प्रयोग करें व बार-बार अपने हाथों को अवश्य धोयें। उन्होने यह भी कहा कि अनजान व्यक्ति की किसी भी चीज को ना छुए। अगर फिर भी किसी व्यक्ति को कोरोना वायरस के प्रति कोई भी जानकारी लेनी है तो वह सिर्फ विभाग द्वारा बनाये गये कॉल सैंटर नंबर 01664242130, 9050397313 तथा हैल्पलाईन नंबर 7015077108, 108 पर सम्पर्क कर सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।