पुल से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो की दर्दनाक मौत
August 24th, 2020 | Post by :- | 46 Views

बददी ! कोरोना संकट के बीच सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत नेशनल हाईवे 105 बद्दी स्वारघाट मार्ग पर खरुनी गांव के समीप हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीँ, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दो लोग नालागढ़ की तरफ से मानपुर जा रहे थे। इस दौरान खरुनी पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई। जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई और उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम नालागढ़ के सिविल अस्पताल में करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि हादसा कैसे हुआ इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।