पीटीआई परीक्षा में नकल करने का प्रयास करने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार।
August 24th, 2020 | Post by :- | 134 Views

पँचकुुुला।(मनीषा) हरियाणा पुलिस ने जिला हिसार में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आज शारीरिक शिक्षकों (पीटीआई) के चयन हेतु आयोजित परीक्षा में नकल करवाने का प्रयास करते हुए आरोपी मंदीप वासी दनौदा कलां को काबू किया गया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस सम्बंध में थाना एचटीएम हिसार में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, जहाजपुल हिसार के पर्यवेक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। जांच के दौरान आरोपी मंदीप के अलावा विक्रम वासी खांडा खेड़ी, भूपेंद्र वासी नारनौंद, सुनीता वासी पटेल नगरए हिसार व युद्धवीर वासी बड़छप्पर को गिरफ्तार किया गया है।
उक्त चारों आरोपी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, जहाजपुल, हिसार में बतौर परीक्षार्थी सम्मिलित हुए थे। प्रारम्भिक जांच के अनुसार उक्त आरोपी मंदीप ने जैमर ऑपरेटर का कार्ड लगाकर सुनीता को नकल पहुंचाने का प्रयास किया था। इसी दौरान पर्यवेक्षक व पुलिस कर्मचारियों द्वारा उसे तत्परता दिखाते हुए काबू किया गया। इससे आरोपी अन्य आरोपियों को नकल पहुंचाने में कामयाब नही हो सका। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है व मामले की विस्तृत जांच जारी है। आरोपीयो को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।