बराड़ा से हड्डा रोड़ी की जगह को तब्दील करे प्रशासन :- वरुण चौधरी।
August 24th, 2020 | Post by :- | 137 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

बराड़ा वार्ड नं पांच में हड्डा रोड़ी की जगह आबादी वाले क्षेत्र में होने से उस क्षेत्र में रहने वाले निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।सभी हड्डा रोड़ी की जगह में मरे हुए पशुओं द्वारा फैलने वाली बदबू से परेशान हैं।इस वजह से क्षेत्र में अनेको बीमारिया फैल रही है।और अनेकों गम्भीर समस्या उत्पन्न हो रही है।यह बात हलका मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने कहीं।वरुण चौधरी आज बराड़ा के वार्ड नं 5 में ग्रामीणों के बीच उनकी इस हड्डा रोड़ी की समस्या को जानने पहुंचे थे।

विधायक ने कहा कि बराड़ा के साथ सम्भालखा गांव के ग्रामीण भी आबादी के बीच इस हड्डा रोड़ी के द्वारा उत्पन्न समस्या से परेशान है।उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वह ग्रामीणों की इस समस्या को निपटाने के लिए सदैव उनके साथ खड़े हैं।और इस समस्या को दूर करने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे।
इस दौरान हुक्म सिंह, पंकज राणा, नन्ना राणा, नकली राम, सुल्तान खान, महिंद्र सरदार, सलीम खान, नसीम खान, उदय सिंह राणा, संदीप राणा, रामकुमार प्रजापत, पन्नालाल, रमेश लाल धर्मवीर सिंह, लाडी सरदार अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।