सफ़ाई कर्मियों में नगर कौंसिल जंडियाला गुरु में ई पी एफ फंड ना मिलने को लेकर किया रोष प्रदर्शन ।
August 24th, 2020 | Post by :- | 194 Views
सफ़ाई सेवकों ने ई पी एफ फंड को लेकर नगर कौंसिल जंडियाला गुरु में किया रोष प्रदर्शन ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज नगर कौंसिल कार्यलय जंडियाला गुरु में टेम्परेरी सफ़ाई सेवकों द्वारा  ई पी एफ फंड ना मिलने के चलते रोष कोविड 19 के नियमों की पालना करते हुए  रोष प्रदर्शन किया गया। उन्होंने  ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको वर्ष 2019 का जो उनकी तनख्वाह से ई पी एफ फंड 1000 रुपये प्रति माह काटा जाता है वह उन्हें अब तक नही मिला है ।उन्होंने कहा कि वह 60 सफ़ाई सेवक है जिनकी कुल रकम करीब 18 लाख रुपये बनती है ,उनको नही मिला है ।उन्होंने कहा कि वह कई बार इन मामले में नगर कौंसिल के ई ओ से भी मिल चुके है फिर भी उन्हें कोई न्याय नही मिला है ।चेतावनी देते हुए उन्होंने ने कहा कि यदि उन्हें न्याय नही मिला तो वह सँघर्ष को और तेज़ करेंगे ।इस मौके पर उनके साथ बलविंदर सिंह ,सनी रविन्द्र कुमार ,गोविंदा ,बख्शीश ,असलमें,सागर ,सूरज ,निशान ,लक्खा ,रैंबो ,भी हाज़िर थे ।
वही इस मामले में एन जी ओ के संचालक पवन शर्मा ने कहा कि  सफ़ाई सेवक अपना के वाई सी फॉर्म मुझे दें उनको ई पी एफ फंड मिल जाएगा जो कि उनके खाते में आएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।