जिला मुख्यालय के लिये रोडवेज सेवा का शुरु करवाने की मांग को लेकर विधायक से मिले लोग
August 23rd, 2020 | Post by :- | 127 Views

अलवर (शौकत अली, गिर्राज सोलंकी )

लक्ष्मणगढ़। क़स्बा लक्ष्मणगढ़ से जिला मुख्यालय अलवर के लिये 22 मार्च से बंद पड़ी रोडवेज बस सेवा को शुरु करवाने की मांग को लेकर रविवार को कस्बे के लोग रविवार को विधायक से मिले और रोडवेज बस सेवा शुरु करवाने की मांग की।
कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सहाय विजय, लाल मोहम्मद हरसाना ने बताया कि कोरोना के शुरुआती चरण में 22 मार्च से क़स्बा लक्ष्मणगढ़ से जिला मुख्यालय अलवर व कठूमर- खेड़ली तथा दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस सेवा बंद पड़ी हुई है। जिससे क्षेत्र के सैकड़ों की तादाद में गांवो के यात्रियों को खासी परेशानी का सामान करना पड़ता है। गौरतलब है कि कस्बे के लोग अपना व्यापार अलवर से करते है जिससे व्यापारियों को अलवर आना जाना लग रहता है। बस बंद होने से लोगों को निजी वाहन या वाहन किराये पर लेकर अलवर जाना पड़ता है। जिससे लोगों को आर्थिक परेशानी उठानी पड़ रही है। जबकि लक्ष्मणगढ़ वाया अलवर डिपो का यह मार्ग सबसे ज्यादा इनकम देने वाला है। लोगों ने विधायक जौहरी लाल मीणा से लक्ष्मणगढ़ वाया अलवर तथा अलवर से लक्ष्मणगढ़ होते हुए कठूमर-खेड़ली तक के लिए बसों का संचालन शुरु करवाने की मांग की तथा एक बस जावली से लक्ष्मणगढ़ होकर के अलवर के लिए और अलवर से धोलागढ़ होकर के खेड़ली के लिए संचालन शुरु करवाने की मांग की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।