चोरी की बाइक के इंजन व चेचिस नम्बर बदलने की फ़र्जकारी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
August 23rd, 2020 | Post by :- | 191 Views

अलवर (शौकत अली, गिर्राज सोलंकी )

लक्ष्मणगढ़। स्थानीय थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के इंजन व चेचिस नम्बर बदल कर फ़र्जकारी करने वाले तीन जनों को चोरी की तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है।
एसएचओ अजीत सिंह ने बताया कि बाइकों की बढ़ती चोरी की रोकथाम के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत जालूकी रोड पर मेव बोर्डिंग के सामने पहुच कर नाकाबंदी शुरु की। इस दौरान जालूकी रोड से एक बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस के चालक को रुकवाने का ईशारा किया जिस पर बाइक चालक सपसपका गया। पुलिस चालक सुबिन खान निवासी खुदलिया का तन बडौली को रुकवाकर बाइक को चैक किया तो बाइक के इंजन व चेसिस नम्बर फर्जी प्रतीत हुए जिस पर पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी चालक ने बताया कि वह और उसका साथी धीरी उर्फ धीरज निवासी गावड़ी व रामवीर निवासी खुडियाना ने मिलकर चोरी की बाइकों के इंजन व फ़र्जकारी करते है। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने धीरी उर्फ धीरज पुत्र बाबूलाल निवासी गावड़ी व रामवीर पुत्र प्रभु मीना निवासी खुडियाना पुलिस थाना कठूमर को भी गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीन बाइकों को जप्त कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।