ग्रामीणों के संघर्ष की जीत, नगरपालिका ने मुकदमे लिए वापिस।।
August 23rd, 2020 | Post by :- | 163 Views

श्रीगंगानगर,लोकहित एक्सप्रैस(सतनाम मांगट)।श्रीविजयनगर कोर्ट मे जज साहब मोहनलाल बेदी के नेतृत्व में एडवोकेट प्रेम चुग और सुरेंद्र भाटी जी के नेतृत्व के अंदर लोक अदालत लगी जिसके अंदर नगर पालिका प्रशासन द्वारा शिवपुरी गांव वासियों पर कचरा बाबत में जो झुठा मुकदमा दर्ज करवाया गया था वह मुकदमा नगर पालिका ने वापस ले लिया और जज साहब ने समझाइश करके मुकदमा वापस करवाया इसमें एक बार फिर गांव वासियों की बहुत भारी जीत हुई है आखिर सच की जीत होती है हमें न्यायालय पर पूरा विश्वास था और अब भी विश्वास है और आगे भी विश्वास रहेगा क्योंकि न्यायालय में जो भी मामला जाता है उसमें सच्चाई देखी जाती है और इस मामले में हमारी सचाइ
की जीत हुई है मक्का स्थल पर एडवोकेट प्रेम कुमार चुघ सुरेंद्र भाटी प्रेम धायल एडवोकेट व अन्य एडवोकेट मौजूद थे गांव वासियों में रामप्रताप शर्मा शिवपुरी गुरप्रीत सिंह गोपाल मेघवाल व अन्य ग्रामवासी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।