जौनपुर।मङियाहू में बेखौफ बदमाशों ने डॉक्टर को गोली मारकर हत्या कर दी ।
September 11th, 2019 | Post by :- | 1088 Views

जौनपुर । मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव में अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने एक डॉक्टर को उनकी ही डिस्पेंसरी में पांच गोलियां सीने में मारकर फरार हो गए। क्षेत्र में बदमाशों द्वारा गोली चलने की खबर जैसे ही लगी सनसनी फैल गई आसपास के लोगों ने डॉक्टर की डिस्पेंसरी के पास जमा हो गए। गोलियों से घायल डॉक्टर को ग्रामीणों ने तुरंत उठाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए हैं। जहां पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल डॉक्टर को मृत्यु बताया। सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाल एवं एडिशनल एसपी संजय राय मौके पर पहुंचकर घटना के बाद पहुंचे परिजनों से मामले की जानकारी ले रहे हैं।
फोटो-बदमाशों द्वारा डॉक्टर को गोली मारने के बाद डिस्पेंसरी के बाहर जुटे ग्रामीण
थाना क्षेत्र के चोरारी गांव निवासी डॉ. मोहम्मद सलीम 55 घमहापुर बाजार लबे सड़क सहारा क्लीनिक के नाम से डिस्पेंसरी चलाते हैं।बुधवार की शाम 7:30 बजे अपने डिस्पेंसरी में अकेले बैठकर चोरारी अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश पहुंचे। बताया जाता है कि बाइक से एक बदमाश उतर कर डिस्पेंसरी के अंदर पहुंचकर घर जाने की तैयारी कर रहे डॉक्टर के ऊपर तमंचे से सीने में पांच गोलियां उतार दी। डॉक्टर वही तड़पड़ा कर गिर गए और पूरा डिस्पेंसरी खून से लहूलुहान हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास के लोगों ने डॉक्टर की डिस्पेंसरी की ओर दौड़ लगा दी। तब तक अज्ञात हमलावर बदमाश डिस्पेंसरी से बाहर निकलकर असलहा लहराते हुए मड़ियाहूं की तरफ भाग गए। ग्रामीण डॉक्टर के डिस्पेंसरी के अंदर गए तो वहां घायल डॉक्टर कुर्सी से नीचे गिर कर छटपटा रहे थे लोगों ने उन्हें तुरंत उठाकर सीधे जिला अस्पताल लेकर गए हैं। जहां डॉक्टरों ने घायल डॉक्टर को मृत्यु होना बताया। सूचना पर परिजन भी घमहापुर बाजार स्थित डिस्पेंसरी पर पहुंच गए हैं जहां पर एडिशनल एसपी संजय राय परिजनों से घटना के विषय में तहकीकात कर रहे हैं। मड़ियाहूं कोतवाल मय फोर्स मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाले हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।