जौनपुर।जमीन विवाद को लेकर तीन की हत्या, 6 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
August 23rd, 2020 | Post by :- | 162 Views

जौनपुर (फिरोज खान पठान)। 23 अगस्तर दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। मामला खुटहन थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का बताया जा रहा है। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला इस कदर बढ़ा कि खूनी संघर्ष में एक पक्ष से दो सगे भाई और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।इस खूनी संघर्ष में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए।
मौके पर पुलिस पहुंच गई है।गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी है।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लाठी-डंडे से जमकर हुई मारपीट में दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई. मृतकों में एक पक्ष के रामचंद्र पासवान(70) व उनका भाई बैजनाथ(50) और दूसरे पक्ष के रामखेलावन पासवान(60) शामिल हैं।
मारपीट में दस से अधिक लोग घायल हुए हैं। सीएचसी पर प्रारंभिक उपचार के बाद दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स डटी हुई है।मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है।पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के अनुसार जमीन पर नींव डालने के कार्य को लेकर विवाद शुरू हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।