नगरपालिका बोर्ड के 5 वर्ष पूर्ण होने पर प्रशासन अधिकारी व स्टाफ ने दी विदाई।
August 23rd, 2020 | Post by :- | 50 Views
नगरपालिका बोर्ड के 5 वर्ष पूर्ण होने पर प्रशासन अधिकारी व स्टाफ ने दी विदाई।

कुशलगढ़ अरुण जोशी
नगर पालिका बोर्ड के 5 वर्ष पूर्ण होंने पर अध्यक्ष रेखा जोशी और समस्त पार्षदो की विदाई समारंभ का कार्यक्रम का आयोजन आज नगर पालिका के टाउन हॉल में किया गया । यह कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उपखंड अधिकारी विजयेश पंड्या ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण में नगर पालिका के कर्मचारियों और अध्यक्ष महोदया ने जो प्रशासन को साथ और सहकार दिया । वो अविस्मरणीय है।
इस अवसर पर पीसीसी सदस्य हसमुखलाल सेठ ने कहा कि कुशलगढ नगरपालिका में चुनाव हो जाने के बाद सभी सदस्य एक साथ होकर काम करते हैं और 5 वर्ष तक एक दूसरे के सहयोग से पार्टी व राजनीति को छोड़कर वह नगर के विकास के लिए लग जाते हैं। आज इनका कार्यकाल 5 वर्ष का पूरा होने पर हार्दिक बधाई देता हूं । नेता प्रतिपक्ष रजनीकांत खाबिया ने कहा मैं 15 वर्ष से नगर पालिका में पार्षद के रूप में आता हूं और जो नगर पालिका के अध्यक्ष और पार्षदों के साथ मिलकर काम करने का मौका मिलता है । वह मेरे लिए एक गौरव मय है और हम सब मिलकर कुशलगढ़ के विकास के लिए मुख्यमंत्री हो या कलेक्टर को मिलना हो तो एकजुट होकर जाते हैं ।
इस अवसर पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ललित सिंह राठौड़,न.पा. उपाध्यक्ष लीला पडियार,भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष नितेश बैरागी,जिला महामंत्री जिनेंद्र सेठिया,पार्षद कमला सेठ, ईश्वर लाल पडियार महेंद्र प्रताप सिंह जाला, दिनेश परिहार प्रवीण बरोडिया, शाबिर मिर्जा,अशोक श्रीमार,दीपेश पचाल आदिं ने संबोधित किया।
इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री कमलेश टेलर,दिलीप टेलर,बुद्घिलाल शाह,प्रीति जोशी,लीना ठाकुर,मंगलभाई,संजयभाई सहित नगरपालिका का पूरा स्टाफ उपस्थित था।संचालन अजय निगम ने किया ओर आभार अधिशाषी अधिकारी ललित सिंह राठौड़ ने किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।