आज मंगलदास बाबा की कुटिया पर भाजयुमो अलवर ने किया पौधारोपण ।
August 23rd, 2020 | Post by :- | 187 Views

अलवर ( शौकत अली )

शनिवार मंगल दाश बाबा की कुटिया खेड़ा सारंगपूरी में विक्रम शर्मा के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा ने जिला अध्यक्ष पंडित जले सिंह के मुख्य आथित्य में पौधारोपण किया गया जिसमें विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार पंडा, मंगलदास महंत सेवादास बाबा रहे।। सेवा दासबाबा ने सभी कार्यकर्ताओं को गौ सेवा के लिए प्रेरित किया ।।इससे पहले भाजपा के सभी पदाधिकारियों का पूर्व सरपंच विश्राम शर्मा उमाशंकर जाट ,विक्रम शर्मा के नेतृत्व में गर्म जोशी से स्वागत किया गया ।।
तथा पंडित जले सिंह ने सभी युवाओं को राष्ट्रहित में कार्य करने के निर्देश दिए। और केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।
विक्रम शर्मा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।।
कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व महामंत्री एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजकुमार पंडा ,जले सिंह पार्षद सतीश यादव किसान नेता प्रकाश सेवा दास बाबा विजय कुमार कोली संदीप चौहान विक्रम शर्मा उमाशंकर जाट अजय चोधरी राजेश यादव चीनू अवस्थी दिलीप चौहान संजय अवस्थी सुनील प्रजापत राजेश शर्मा सतीश शर्मा मांगे राम सैनी मनीष जाट इरशाद खान कैलाशी रमेश धर्म सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे फिर वही महन्त सेवादास के भारतीय सनातन धर्म मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर सभी भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा महन्त सेवादास का साफा बंधन कर आशीर्वाद लिया और महन्त सेवादास ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया कि अलवर जिले के मेवात क्षेत्र से गौ तस्करी पर बिल्कुल अंकुश लगना चाहिए कोरोनाकाल में भी गौ तस्करी रुक नहीं रही है और गोचर भूमि मंदिर माफी भूमि से जिले में हो रहे अतिक्रमण को मुक्ति दिलाने के बाद कहीं हिंदुत्व की रक्षा करते हुए हमारी मूल सभ्यता संस्कृति को बचाना है तभी भारत सोने की चिड़िया बन पाएगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।