लॉकडाउन अचानक आदेश से मची अफरा-तफरी
August 23rd, 2020 | Post by :- | 108 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । जिले में कोरोना के आंकड़े 600 पार होने के बाद कोरोना संक्रमण पर लगाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा अचानक लॉकडाउन का निर्णय लिया गया इसी के मद्देनजर बंद को लेकर गजसिंहपुर शहर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जिला कलेक्टर के आदेश पर आनन-फानन में नगरपालिका प्रशासन व पुलिस प्रशासनो द्वारा बाजार को बंद करवाने में कङी मशक्क़त करनी पङी इसी बीच दो दिन की बंद की सूचना मिलने के बाद बाजार में सामान लेने आए लोगो की अनावश्यक भीङ उमङ गई प्रशासन द्वारा बाजार बंद करवाने के बाद लापरवाह लोगो ने बाजार की अधिकतर दुकानें खोल रखी थी ।

जिला कलेक्टर के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी बताते चले की जिले में कोरोना की कङी को तोङने के लिए जिला प्रशासन द्वारा शनिवार व रविवार दो दिन का लॉकडाउन लगा दिया है गजसिंहपुर में एकाएक लॉकडाउन व जीरो मोबलिटी निर्णय की जमकर धज्जियां भी आमतोर पर उड़ती नजर आई प्रशासन के निर्णय से लोग खुश नही नजर आ रहें है बता दें कि जिले के व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों ने आज के लॉकडाउन को स्थगित करने का आग्रह किया था लेकिन जिला प्रशासन ने मौजूदा हालात को देखते हुए लॉकडाउन घोषित आदेश में किसी तरह का परिवर्तन नहीं किया है इसी के साथ ही जिला कलेक्टर ने जिले भर के व्यापारियों, दुकानदारों और नागरिकों से सहयोग की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।