कस्बे में इन्दिरा रसोई योजना का हुआ शुभारंभ
August 23rd, 2020 | Post by :- | 158 Views

‌गजसिंहपुर, (यश कुमार) । राजस्थान सरकार द्वारा इन्दिरा रसोई योजना का शुभारंभ गुरुवार को वार्ड संख्या 04 की धर्मशाला मे हुआ इस योजना मे आठ रुपये खाने की थाली है यह योजना गरीब लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है इस योजना मे 150 थाली सुबह व शाम को भी 150 थाली दी जाती है मगर करोना सक्रमण की बढ रही तदाद को देखते हुए इस जगह जो लोग खाना खाने आते है किसी के मुख पर मास्क नही होता यहा आने वाले लोग सरकार के नियमो को नही मानते शुक्रवार को जब वहा का नजारा देखा ।

‌ तो पैरो तले जमीन खिसक गई वहा पर इतनी बडी तदाद मे लोग खाना खाने आये हुए थे किसी के मुख पर मास्क नही था छोटे छोटे बच्चे भी वहा मौजूद थे लोगो का हजुम बढता जा रहा था मगर खाना बीच मे मिलना बंद हो गया जब जानकारी ली तो बताया कि हमारी साईट बंद हो गई वही पर खाना खाने आये लोग हुडदग मचाने लगे और कुछ देर मे वहा पर पुहचे नगरपालिका गोपाल कृष्ण ने लोगो से समझाइस कर मामले को शांत किया आमजन का कहना है यह इन्दिरा रसोई योजना बस स्टैण्ड के नजदीक होनी चाहिए क्योंकि इस जगह पर लोगो का आना जाना अधिक रहता है जिससे आने जाने वाले राहगीरों को इस सुविधा का लाभ मिल सकेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।