विधायक राजेंद्र सिंह जून ने मॉडल टाउन में सुनी समस्या
August 22nd, 2020 | Post by :- | 109 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* मॉडल टाउन रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने विधायक राजेंद्र सिंह जून को समस्या से अवगत कराया
* विधायक राजेंद्र सिंह जून ने मौके से ही अधिकारियों को दिए समस्या का समाधान करने के निर्देश
बहादुरगढ़। शुक्रवार को शहर की मॉडल टाउन कॉलोनी में पहुंचे कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून को मॉडल टाउन रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने समस्याओं से अवगत कराया । मॉडल टाउन पहुंचे विधायक राजेंद्र सिंह जून का एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया ।  एसोसिएशन के सदस्यों ने विधायक राजेंद्र सिंह जून को समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि मॉडल टाउन के साथ एचएसआईएल कंपनी की खाली जमीन पड़ी है जिस पर भारी मात्रा में झाड़ियां, जंगली घास होने के कारण इस जमीन पर एक जंगल सा बन गया है और इसमें सांप, बिच्छू  सहित अन्य जहरीले जीव  पैदा हो गए हैं जो कि अक्सर मॉडल टाउन में रहने वाले निवासियों के घरों में घुस जाते हैं जिसके कारण मॉडल टाउन में रहने वाले लोगों व खासकर छोटे छोटे बच्चों में भय का माहौल कायम है इसलिए एचएसआईएल कंपनी की खाली जमीन में खड़ी झाड़ी,जंगली घास एवं पेड़ों को कटवाने का काम किया जाए ताकि मॉडल टाउन के निवासी इस प्रकार की समस्या से परेशान न हो। लोगों ने इसके अलावा विधायक को मॉडल टाउन में हो रही दूषित पेयजल सप्लाई व जलभराव की समस्या से भी अवगत कराया। एसोसिएशन ने विधायक राजेंद्र सिंह जून को बताया कि इस संबंध में मॉडल टाउन रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने एचएसआईएल कंपनी की अधिकारियों को भी समय समय पर इस समस्या के बारे में सूचित किया गया है मगर कंपनी द्वारा इस समस्या का समाधान करने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने समस्या सुनने के उपरांत मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी करते हुए कहा कि मॉडल टाउन में रहने वाले निवासियों की इस गंभीर समस्या का जल्द से जल्द समाधान कराया जाए ताकि मॉडल टाउन में बने घरों में किसी भी प्रकार के जहरीले जीव  निकलने की समस्या से मुक्ति मिल सके। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने दूषित पेयजल सप्लाई को ठीक करने व जलभराव की समस्या का समाधान करने के निर्देश भी सम्बंधित अधिकारियों को दिए। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने अधिकारियों से कहा कि इन समस्याओं का समाधान करने के साथ साथ वह एचएसआईएल कंपनी के अधिकारियों को भी कड़े निर्देश जारी करें कि भविष्य में इस प्रकार की समस्या का सामना मॉडल टाउन के निवासियों को नहीं करना पड़े। इस अवसर पर
सचिन दलाल, सुदामा तायल , भीमसैन सिंघला ,  संजय जैन, प्रवीण गर्ग, संजय गर्ग , संत लाल खुराना , सुशील दलाल  , देवराज , मोहन गुप्ता ,  नीटू मलिक , एस मलिक,  अमरनाथ शर्मा ,प्रवीण दलाल,  तरुण दलाल , विनय गोयल , गिरीश गुप्ता जी, नरेंद्र शर्मा  , महावीर सिंह ,  विनोद गिरधर, हरिप्रसाद सहित अनेक  मॉडल टाउन वासी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।