किशोर वर्मा बने भारत तिब्बत सहयोग मंच पंजाब युवा विभाग के हस्ताक्षर अभियान के  इंचार्ज
August 21st, 2020 | Post by :- | 189 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)किशोर वर्मा बने भारत तिब्बत सहयोग मंच पंजाब युवा विभाग के हस्ताक्षर अभियान के  इंचार्ज (प्रभारी) एवं संदीप सिंह राय को ज़िला गठित कमेटी का इंचार्ज बनाया। भारत तिब्बत सहयोग मंच पंजाब युवा विभाग की एक विशेष बैठक युवा विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भूपिंदर सिंह की अध्यक्षता में की गई।  इस मीटिंग में विशेष रूप से भारत तिब्बत सहयोग मंच की मुख्य इकाई के महामंत्री गुरमीत सिंह सेखों  , वेद पुष्कर उपस्थित रहे। इस मीटिंग में भारत तिब्बत सहयोग मंच की गतिविधियों में तीव्रता लाने के लिए दिशा निर्देश दिए गए ,और जिसमें हस्ताक्षर अभियान को  सुचारू रूप से चलाने के लिए भूपिंदर सिंह अध्यक्ष युवा विभाग ने किशोर वर्मा को पंजाब हस्ताक्षर अभियान का इंचार्ज (प्रभारी) नियुक्त किया।

इस अवसर पर किशोर वर्मा को फिरोज़पुर , मुक्तसर साहिब, आदीश धीमान  को बरनाला , संगरूर , जसबीर सिंह जस्सी को फतेहगढ़, रोपड़, दमन कपूर को लुधियाना , जालंधर , अमित सचदेवा को कपूरथला, अमृतसर, रिंकू सलेमपुरिया को पठानकोट, तरनतारन, संदीप सिंह राय को ज़िला गठित कमेटी पंजाब का इंचार्ज एवं नवांशहर, मोगा इंचार्ज  नियुक्त किया गया।
इस मौके पर किशोर वर्मा ने  कहा कि मैं हृदय की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं भारत तिब्बत सहयोग मंच के हरजीत सिंह ग्रेवाल राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष गुरमीत सिंह सेखों ,  महामंत्री युवा विभाग भूपिंदर सिंह अध्यक्ष जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताते हुए मुझे यह जिम्मेवारी दी । मैं आप सब को विश्वास दिलाता  हूं की इस जिम्मेवारी को तन, मन, धन व पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।