कोरोना संक्रमित मरीज की जानकारी छुपाने पर उद्योग प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज
August 21st, 2020 | Post by :- | 115 Views
– 48 घण्टे के लिए उद्योग करवाया गया बंद
बददी ! औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के चक्कां हाउसिंग बोर्ड मार्ग पर स्थित दवा उद्योग के प्रबंधन के खिलाफ कोरोना संक्रमित की जानकारी छुपाने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने क्षेत्र के अन्य उद्योगपतियों को हिदायत दी है कि कोरोना संक्रमित की जानकारी ना छुपाए अन्यथा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस उद्योग का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।
बताया जा रहा है कि इस उद्योग ने अपने कर्मचारी का कोविड टेस्ट हिमाचल के बाहर करवाया था तथा जब बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उद्योग प्रबंधन ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। जिसके चलते उद्योग में एक अन्य कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ गया। जब पुलिस प्रशासन को इस बाबत पता चला तो उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए उद्योग प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
इसके साथ ही उद्योग को 48 घंटे के लिए बंद भी कर दिया गया है। इस बाबत जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संकल्प गौतम ने बताया कि उद्योग प्रबंधन के खिलाफ कोरोना संक्रमित की जानकारी छुपाने पर मामला दर्ज किया गया है। ऐसा करके अपने साथ-साथ वह दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी लापरवाही हरगिज़ भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।