धानका तोला यूनियन ने किया विरोध प्रदर्शन, सोंपा ज्ञापन
August 21st, 2020 | Post by :- | 39 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे में गुरुवार को श्री धानका तोला मजदूर यूनियन के द्रारा केन्द्र सरकार की नई कृषि नीति के कारण गजसिंहपुर धान मंडी मे विरोध प्रकट किया गया और एक ज्ञापन कृषि उपज मंडी समिति के सेक्टरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम सौंपा गया ज्ञापन में बताया गया कि व्यापारियों के द्रारा सीधा माल खरीदा जा रहा है व सीधा माल खरीदने पर धान मण्डी मे काम करने वाले मजदूर तुलारा, हमाल पल्लेदार (धानका) ये सभी बरोजगार हो जायेंगे ।

आधा भारत देश धान मण्डी काम से जुडा हुआ है धानका तोला मजबूर यूनियन के सचिव राजेश खन्ना व प्रधान कश्मीरी लाल ने भारत सरकार से अपील की कि वे अपना नियम यह नई नीति को हटा दे जनता को रोजगार की बुहत जरूरत है और सीसीआई के द्रारा नरमा कपास की खरीद आसपास मण्डीयो की तरह गजसिंहपुर मण्डी मे भी खरीद की जाये इस मौके पर बडी तदाद मे धानका तोला मजदूर मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।