मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जगनमोहन गोयल के कार्यालय पर हुआ सम्मान समारोह, भाजपा जिलाध्यक्ष को किया गया सम्मानित
August 21st, 2020 | Post by :- | 255 Views
होडल,  (मधुसूदन भारद्वाज): नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष चरणङ्क्षसह तेवतिया के पहली बार होडल पहुंचने पर कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वार फूल मालाओं से स्वागत किया गया। तेवतिया ने यहां पहुंचने पर सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे वह पूरी ईमानदारी और निष्ठाा के साथ निभाएंगे तथा पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत करेंगे। उन्होंने शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन को अधिक मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष जवाहर ङ्क्षसह सौरोत, मंडल अध्यक्ष प्रेमराज तंवर,बलवीर चेयरमैन,डा. तेजबीर,महेंद्र पाठक,ओमप्रकाश गर्ग,जगमोहन गोयल,राजकुमार रावत,रामप्रकाश,भूपराम,फौजी,जगदीश बाल्मीकि, गौरब,सौरभ आदि द्वारा नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवातिया का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
इसके अलावा जिला अध्ययक्ष का  मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जगमोहन गोयल के कार्यालय पर भी सम्मान समारोोह का आयोजन किया गया, जिसमेे जगमोहन गोयल व मार्किट कमेटी के पूर्व मनोनीत सदस्य मनोज कुमार  सो रोत ने  जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।