कांग्रेस नेता किंदा कत्ल मामले में आया नया मोड़ ,मृतक के बेटे के बयान पर सरकारी वकील ने जताया ऐतराज ,मामले की अगली सुनवाई 26 सितंबर को ।
September 11th, 2019 | Post by :- | 286 Views

कांग्रेस नेता किंदा कत्ल मामले में आया मोड़ , मृतक के बेटे के बयान पर सरकारी वकील ने जताया एतराज ,मामले की अगली सुनवाई 26 को ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह गत वर्ष युवा कांग्रेस नेता कौंसलर कंवलजीत कौर के पति कुलविंदर सिंह उर्फ किंदा को शरेआम शहर के चौक में देर शाम कत्ल कर दिया गया था ।आज इसी मामले की सुनवाई एडिशनल सेशन जज पुष्पिंदर सिंह की कोर्ट में हुई ।जहाँ पर इस मामले में मुख्य गवाह और शिकायतकर्ता विजय कुमार मल्होत्रा ,के बयान दर्ज हुए ,जबकि सरकारी वकील ने इस मामले में मृतक के बेटे के बयान पर एतराज जताया।जिसका माननीय अदालत में संज्ञान लेते हुए इस मामले की अगली सुनवाई 26 सितंबर को होगी ।अब देखने वाली यह बात कि अदालत इस मामले में क्या फैसला सुनाती है ।इस फैसले से किस पर गिरेगी गज़ यह तो आने वाले समय ही पता चलेगा ।
:

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।