सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासेना ने जताया आभार : शैलजा ठाकुर
August 20th, 2020 | Post by :- | 163 Views

कालका, (हरपाल सिंह) : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विंग शैलजा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर हम सब सर्वोच्च न्यायालय का आभार व्यक्त करते हैं। सर्वोच्च न्यायालय के इस सराहनीय कदम से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार व उसके समर्थकों को न्याय की एक उम्मीद जगी है। पिछले 66 दिनों से सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र सरकार व महाराष्ट्र पुलिस की अनदेखी जग जाहिर है।

आखिरकार किसके दबाव में महाराष्ट्र सरकार व महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी इस केस को क्यों नहीं सुलझाना नहीं चाह रहे थे। आखिर किसके इशारे पर इस हत्या को महाराष्ट्र पुलिस आत्महत्या साबित करने पर उतारू थी। बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह के पिता की फरियाद पर त्वरित कार्यवाही करते हुए केस से जुड़े कई अहम बिंदुओं को उजागर करने का काम किया। इस बात के लिए बिहार पुलिस बधाई की पात्र है। देश के बहुत से ऐसे नेता सुशांत सिंह राजपूत केस के जरिये अपनी राजनीति चमकाने का काम कर रहें है। यह बहुत ही निंदनीय व अशोभनीय कार्य है।

सुशांत सिंह किसी एक राज्य बिहार या महाराष्ट्र का बेटा नहीं था। वह पूरे भारत देश का होनहार बेटा था सुशांत सिंह के परिवार व उसके चाहने वालों की एक ही मंशा है इस केस की जल्द से जल्द सही जांच हो और सच्चाई लोगों के सामने आ सके। माननीय सर्वोच्च न्यायालय का यह निर्णय 130 करोड़ भारतीयों के लिए एक जीत है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।