आम आदमी पार्टी के ऑक्सी मित्र करेंगे कोरोना टेस्ट :- अमरीक बकाली
August 20th, 2020 | Post by :- | 252 Views

लाडवा (गोस्वामी )-आम आदमी पार्टी द्वारा कुरुक्षेत्र के हर गांव व शहर के बूथों पर ऑक्सीजन जांच केंद्र बनाने का निर्माण आम आदमी पार्टी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर लिया गया है! यह जानकारी देते हुए आप नेता अमरीक बकाली ने बताया कि आप संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा देश में कोरोना महामारी को रोकने के लिए व देश की जनता को जागरूक करने के लिए देश की सभी बूथों पर आप वाॅलिंटियर्स की डयूटी लगाई गई है हलका लाडवा के आप वाॅलिंटियर्स घर घर जाकर लोगों के आक्सीजन लेवल की जांच करेंगे, जिस से कोरोना महामारी से होने वाली मौतों को कम किया जा सके! इसके लिए सभी गाँव, शहर के पर आम आदमी पार्टी आक्सीजन जांच केन्द्र स्थापित करेगी! उन्होंने बताया कि गाँव , शहर मे जो वाॅलिंटियर्स आक्सीजन जांच केन्द्र पर आपनी सेवाएं देंगे उनको आॅक्सी मित्र कहा जाएगा! आॅक्सी मित्र व्यक्तिगत रूप से हर गाँव में जा कर लोगों से बात करेंगे और अपनी टीम के साथ लोगों का आक्सीजन लेवल की जांच करेंगे !

अमरीक बकाली ने बताया कि कोरोना के टेस्ट की रिपोर्ट आने में समय लग जाता है ऐसे में आप वाॅलिंटियर्स से आपनी आक्सीजन की जांच करवा सकते हैं अगर आपका आक्सीजन लेवल कम है तो आप तुरंत डाॅक्टर की सलाह के लिए अस्पताल जा सकते हैं एसे में हम लोगों की जान बचाने में कामयाब हो पायेंगे और कोरोना महामारी में समाज को भय मुक्त कर जनता में एक विशवास पैदा करना आम आदमी पार्टी का उद्देश्य हैं ताकि एक आम आदमी भी अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, कोरोना महामारी के खिलाफ जंग को हम समाज के साथ मिल कर जितेंगे!
अमरीक बकाली ने बताया कि प्रत्येक गाँव, बूथ पर एक वर्कर प्रतिनिधि होगा जो आॅक्सीमीटर की गतिविधि को समग्र रूप से चलाएगा उसे आॅक्सी मित्र कहा जाएगा!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।