बढ़ते कोरोना मामलो को लेकर विधायक ने जताई चिंता, प्रशासन से की प्रभावी कदम उठाने की मांग
August 19th, 2020 | Post by :- | 146 Views

 

कहा – लोगो के घर-घर जाकर की जाए स्क्रीनिंग

कालका (रोहित शर्मा) ।  कालका-पिंजौर में बढ़ रहे कोरोना के मामलो को लेकर कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने चिंता प्रकट करते हुए प्रशासन से प्रभावी कदम उठाने की मांग की है। चौधरी ने कहा कि रोजाना एरिया में कोरोना पाजिटिव मरीजो की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसपर लगाम लगाने के लिए प्रशासन को उचित दिशा- निर्देश जल्द से जल्द जारी करने चाहिए ताकि आमजन को इसकी चपेट में आने से बचाया जा सके। कहा कि जिले में पाजि‌टिव मरीजो का आंकड़ा पन्द्रह सौ के पार जा चूका है जोकि एक चिंता का विषय है, कहा कि मौजूदा स्थिती को देखते हुए लोगो में भय बना हुआ है  कि पंचकूला हॉटस्पाट श्रेणी में न आ जाए।

कोरोना पाए जाने वाले एरिया में सभी के होने चाहिए टेस्ट

उन्होंने कहा कि जिस जगह ज्यादा मामले है उस ए‌रिया में सभी लोगो के टेस्ट करवाने चाहिए। इतना ही नही लोगो की घर-घर जाकर स्क्रीनिंग करवाने के भी प्रबंध होने चाहिए। चौधरी ने कहा कि कालका में कई जगह से उनको लोगो द्वारा शिकायत मिल रही है कि जिस जगह कोरोना का कोई मामला निकल रहा है उस एरिया को न तो सील किया जा रहा है और न ही आसपास रहने वाले लोगो के टेस्ट किए जा रहे हैं, इतना ही नही कई जगह तो उक्त एरिया को सैनिटाईज भी नही किया जा रहा जिसके चलते साथ लगते घरो में रह रहे लोगो में भी संक्रमण फैलने का भय बना हुआ है। उन्होने कहा कि वह इस बाबत पंचकूला उपायुक्त से भी बात करेगें। चौधरी ने लोगो से अपील की है कि वह सोशल डिस्टन्सिंग बनाए रखे और फेस मास्क का प्रयोग करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।