सरकारी विभागों के निजीकरण के विरोध में किया धरना प्रदर्शन
August 19th, 2020 | Post by :- | 164 Views

कालका (रोहित शर्मा) । मंगलवार को कालका बिजली दफ्तर में ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के कालका सब यूनिट के प्रधान रविंद्र कुमार, सीनियर प्रधान जितेंद्र सिंह और सब यूनिट सेक्रेटरी मोहन सैनी की अध्यक्षता में कालका सब यूनिट के सदस्यों ने सरकारी विभागों के निजीकरण के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। जिसमें कालका सब यूनिट के सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

जानकारी देते हुए कालका सब यूनिट के प्रधान रविंद्र कुमार ने बताया कि यह धरना प्रदर्शन सरकार से सभी सरकारी विभागों का निजीकरण बंद करना, एनपीएस (नेशनल पेंशन स्कीम) को रद्द करके पुरानी पेंशन बहाल करना, समान काम समान वेतन लागू करना, ठेकेदार को हटाकर सीधे निगम रोल पर रखा जाए, सरकारी विभागों को बेचना बंद करें, ट्रेड यूनियन अधिकारों में कटौती करना बंद करें, पावर बिल 2020 बंद करें, स्वास्थ्य-शिक्षा का राष्ट्रीयकरण करने ओर कर्मचारियों को कोरोना सुरक्षा बीमा 50 लाख लागू करने जैसी मांगों को लेकर किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।