आगरा गैंग से जुड़े नशीली गोलियों के तस्कर जंडियाला से जम्मू कश्मीर में भी करते थे सप्लाई :इंस्पेक्टर ।
August 19th, 2020 | Post by :- | 266 Views
नशीली गोलियां की सप्लाई जंडियाला गुरु से जम्मू कश्मीर  तक होती सप्लाई !

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
नशीली गोलियों के कारोबारी गैंग आगरा गैंग से जुड़े होने के कारण इस मामले की परतें दर परतें खुल रही हैं। सूत्रों के अनुसार अभी भी बड़े स्तर पर जंडियाला गुरु में नशीली गोलियां का कारोबार हो रहा है जिसकी ताज़ा मिसाल एक आशु नामक युवक से जंडियाला गुरु से 70 गोलियां पकड़ी थी औऱ  इसके खिलाफ जंडियाला गुरु थाना मामला भी दर्ज हुआ था ।
बरनाला के सी आई ए इंचार्ज  इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बातचीत करते हुए बताया कि जंडियाला गुरु कर सार्थ मेडिकल  स्टोर  जो आगरा गैंग में मुख्य दोषी है ।इसके द्वारा नशे की गोलियों की खेप जंडियाला गुरु से जम्मू कश्मीर तक पहुंचाई जाती थी ।उन्होंने कहा कि सप्लाई की चेन को तोड़ने के लिए अभी पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है।
वहीँ हैरत वाली बात यह है कि नशीली गोलियों की जंडियाला गुरु में इतनी बड़ी मार्कीट होने के चलते स्थानीय पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए कोई ठोस कदम नही उठाया ।जिसके चलते नशीली गोलियों के व्यापारियों के हौंसले बुलंद हैं ।वही शहर निवासी लोगों ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि अगर इन विक्रेताओं पर पुलिस औचक छापेमारी करे तो पुलिस को बड़ी सफ़लता मिल।सकती है ।
फ़ोटो कैप्शन इंस्पेक्टर बलजीत सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।