KMP एक्सप्रेस हाइवे पर बीजेपी का विकास हादसों को निमन्त्रण देते हुए : प्रवीन दलाल
August 19th, 2020 | Post by :- | 241 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*भारतीय किसान यूनियन (अ) के जिलाध्यक्ष: झज्जर*
*-प्रवीन दलाल* ने बताया की झज्जर,बादली में KMP हाइवे पर जगह-जगह 10 से 12 फुट गहरे गड्ढे होने के कारण यहा से गुजरने वाले वाहनों को हादसे का निमंत्रण दे रहा है ।

*जिलाध्यक्ष: प्रवीन दलाल* ने बताया कि KMP हाइवे पर जनता द्वारा भारी टोल टैक्स देने के बावजूद भी सरकार द्वारा नही दी जा रही है कोई सुविधा ।

*-प्रवीन दलाल* ने बताया कि KMP हाइवे के नाम पर पहले तो कांग्रेस सरकार ने लेट लतीफी करके भारी लूट की । अब भाजपा सरकार के कार्यकाल में भी नही ली जा रही कोई सुध ।

*-प्रवीन दलाल* ने कहा कि KMP हाइवे पर किसी प्रकार की कोई सुविधा नही है।

*(भा.की.यू.) के जिलाध्यक्ष: प्रवीन दलाल* ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि KMP हाइवे पर लाइटों और सौचालयो का प्रबंध किया जाए । हर 5 किलोमीटर पर पेट्रोल पंप खुलवाए जाए। जगह-जगह रोड पर बने गहरे गड्डो को तुरन्त प्रभाव से ठीक करवाया जाए । ताकि जान लेवा हादसों पर रोक लग सके । और इसके साथ -साथ KMP हाइवे पर पुलिस गसत का भी उचित प्रबंध किया जाए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।