गंदे पेयजल की सप्लाई से फ्रैंडस कालोनी व संजय कालोनी के लोग परेशान
August 19th, 2020 | Post by :- | 198 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
शहर की फ्रैंडस कालोनी व संजय कालोनी के लोग इन दिनों गंदे पेयजल की सप्लाई से भारी परेशानियों का सामना कर रहे है। पिछले काफी समय से इन कालोनियों में सीवर युक्त पानी की सप्लाई हो रही है। जो पीने लायक तो बिल्कुल नहीं है और दूसरे रोजमर्रा के जरुरी कार्य भी इस पानी से नहीं हो पा रहे है।
कालोनीवासियों रामनिवास सैनी, रामेश्वर कौशिक, जगदीश, सुखबीर, राजेंद्र वर्मा, संजय जैन, लक्ष्मण, जयभगवान उर्फ नान्हे, होशियार सैनी, ओमप्रकाश शास्त्री, सुशीला, प्रमोद, कार्तिक, लक्ष्मी ठकुराईन, अशोक, संदीप बैनीवाल आदि का कहना है कि पिछले कई दिनों से जो पेयजल की सप्लाई आ रही है वो काफी कम मात्रा में है और सीवर युक्त है। पानी से बदबू उठती रहती है और पानी एकदम काला आता है। उन्होंने कहा कि इस उमस भरी गर्मी व बरसात के मौसम में वैसे ही बीमारियों का प्रकोप बढ जाता है। ऐसे में गंदा पानी सप्लाई होने से बीमारियों का खतरा और भी बढ गया है। उन्होंने कहा कि गंदा पानी सप्लाई होने के कारण उन्हें पानी खरीद कर पीना पड रहा है। संबंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कालोनी के लोग विभाग के चक्कर लगा कर थक चुके है। उन्होंने कहा कि शीघ्र इस संदर्भ में कोई समाधान नहीं निकाला गया तो मजबूरन लोगों को सडकों पर उतरने को मजबूर होना पडेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।