राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के प्रांगण में स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया
September 11th, 2019 | Post by :- | 158 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।   राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के प्रांगण में स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 6 से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। विद्यार्थियों ने विद्यालय परिसर को स्वच्छ व सुंदर बनाने की शपथ ली तथा विभिन्न विभागों की सफाई की।इस अवसर पर प्राचार्या संतोष शर्मा ने कहा कि भारत देश को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए प्रत्येक विद्यार्थी पूर्ण तन्मयता से स्वच्छता अभियान में जुट जाएं तथा प्रत्येक सप्ताह कम से कम एक घंटे का श्रमदान करें ताकि हमारा विद्यालय साफ सुथरा व स्वच्छ हो। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि सभी भारतीयता की भावना को दिल में संजों कर भारत को स्वच्छ बनाने का संकल्प लें। इस अवसर पर राजेश कुमार, अनंत राम, डॉ नीलम रानी,  श्री राजेन्द्र कुमार प्राध्यापक, एवम  एन.एन.सी अधिकारी,  सहित सभी स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।