काम काज को लेकर लगाया घोटाले का आरोप , लिखा पत्र
August 18th, 2020 | Post by :- | 197 Views

फर्जी कंपनी बना करोड़ो के उठाये बिल, किया घोटाला।

वज़ीरपुर,(महेन्द्र शर्मा) वज़ीरपुर ग्राम पंचायत में पांच वर्ष के कामकाज की निष्पक्ष जांच को लेकर ट्रष्ट के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने ग्राम विकास अधिकारी पर कामकाज में घोटाले का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य विभागों को पत्र लिखकर जांच कर दोषी को दण्ड देने की मांग की है। अग्रवाल ने कहा कि पूर्व ग्राम विकास अधिकारी ने फर्जी कंपनी बनाकर बिना जी एस टी के बिल उठाकर वजीरपुर ग्राम पंचायत को करोड़ो रूपये की चपत लगाई है। इसका शिकायती पत्र मुख्यमंत्री ,विक्रय कर विभाग कमिश्नर ,भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर दिनेश एम एन को भेज कर जाँच करने की माँग की है।
आर टी आई कार्यकर्ता एवं गुजराती ग्राम विकास एवम भृष्टाचार उन्मूलन ट्रस्ट के संतोष अग्रवाल ने बताया कि पूर्व ग्राम पंचायत के कार्यकाल में सचिव शरद माथुर ने फर्जी पट्टे,फर्जी कंपनी बनाकर सरकारी राशि को फर्जी तरीके से मिल बाँट कर खाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही करने की माँग की है।
जिससे फर्जीवाड़े पर रोक लगाई जा सके । भविष्य में इस प्रकार के घोटाले न हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।