जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम पंचायत तुलसी डीह के ग्रामीणों को बदनाम करने के लिए फैलाया जा रहा था झूठा अफवाह जहां अफवाह फैलाने वाले ने मीडिया और ‌पूरे समाज के सामने मांगी माफी।
August 18th, 2020 | Post by :- | 92 Views

′छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बड़े मुड़पार के आश्रित ग्राम पंचायत तुलसीडीह के लोगो को बदनाम करने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गौ हत्या करने का झूठा अफवाह फैलाया जा रहा था जहां गांव के लोगों को जानकारी मिला तो ग्रामीणों ने इसकी छान-बिन करना शुरू कर दिया तब गांव के लोगों को पता चला कि बड़े मुड़पार के निवासी बिहारी लाल के द्वारा इस तरह के झूठे अफवाह फैलाया जा रहा है इसके बाद तुलसी डीह के ग्रामीणों द्वारा सामाजिक बैठक करके उसको बुलाया गया तब वहां पर उसने अपनी गलती स्वीकार किया और कहा कि मैंने शराब के नशे और पुराने चुनावी रंजिश को लेकर इस तरह से झूठे अफवाह फैलाया है साथ ही साथ पूरे समाज पूरे गांव से माफी मांगी और माफीनामा भी लिखकर थाना और पंचायत में जमा किया बिहारी लाल ने अपनी गलती को पूरे मीडिया टीम के सामने भी कबूल किया कि उसने ही ऐसा झूठा अफवाह फैलाया है इन सब के विषय में तुलसी डीह के ग्रामीणों से बात किया गया तो उनका कहना है कि बिहारी लाल द्वारा पुराने चुनावी रंजिश को लेकर और शराब के नशे में हम लोगों और हमारे पूरे समाज को बदनाम करने के लिए इस तरह से अफवाह फैलाया जा रहा था अब उन्होंने माफी मांग लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।