भरतपुर के डीग उपखंड में खोह थाने के गांव गदरवास में एक शादी समारोह में डीजे बजा रहे एक किशोर की सिर के गोली लगने से हो गई मौत
August 18th, 2020 | Post by :- | 88 Views

भरतपुर। ( शौकत अली )

राजस्थान में भरतपुर के डीग उपखंड में खोह थाने के गांव गदरवास में एक शादी समारोह में डीजे बजा रहे एक किशोर की सिर के गोली लगने से हो गई मौत। रविवार की मध्य रात्रि में हुई इस लोमहर्षक घटना के बाद पुलिस को नही हो सकी है गोली चलाने बाले की जानकारी। रविवार रात्रि करीब 12 बजे गांव गदरवास व रुंध खोह के बीच जंगल में गदरवास निबासी भोला मेव के घर पर डीजे बजने के दौरान खुशी जाहिर करने के लिए अवैध हथियार लोड करते समय गोली चलने से 17 साल के डीजे बजाने बाले मुकुल पुत्र धीरज कोली निवासी नई सड़क डीग के सिर में गोली लगने से हो गई मौत। 17 अगस्त को गांव गदरवास से भोला मेव के दो पुत्रों मुनफेद और इरसाद की बारात जाने वाली थी सीकरी। रात को डीजे के सामने नाच गान होते समय घटी ये घटना।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।