पार्ट टाइम ट्यूबवेल ऑपरेटरो ने विधायक को सौंपा ज्ञापन।
August 17th, 2020 | Post by :- | 69 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत मुल्तानी )

हलका मुलाना के पार्ट टाइम ग्रामीण ट्यूबवेल ऑपरेटरो के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपना बढ़ा हुआ वेतन दिलवाने वह बढ़े हुए वेतन को अकाउंट में डलवाने के साथ ही 3 महीने के रुके हुए वेतन को सरकार से जल्द दिलवाने को लेकर एक ज्ञापन हलका मुलाना विधायक वरुण चौधरी को सौंपा। प्रतिनिधिमंडल का कहना है कि सरकार ने पार्ट टाइम ट्यूबवेल ऑपरेटरों को फुल टाइम काम देने के लिए एक पत्र जारी किया था। परंतु अभी तक सभी ऑपरेटर पार्ट टाइम ही काम कर रहे हैं और उसकी एवज़ में उन्हें 4629 रुपये वेतन मिलता है जो बहुत कम है।उनका कहना है कि सरकार ने हमारा वेतन बढ़ाने की भी मांग की थी परंतु सरकार अपने वायदे पर अभी तक खरी नहीं उतरी है सभी ऑपरेटरों का 3 महीने का वेतन भी सरकार ने अभी तक रोक रखा है। जिस वज़ह से ऑपरेटरो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विधायक ने ट्यूबवेल ऑपरेटर की समस्या को सरकार तक पहुंचाने का विश्वास दिलाया।

विधायक ने कहा कि आज इस सरकार भाजपा सरकार में प्रदेश बेरोजगारी की दर में नंबर वन पर पहुंच गया है।क्राइम में नंबर तीन पर पहुंच गया है जो प्रदेश के लिए बहुत निंदनीय बात है।इस सरकार में किसी को रोजगार देना तो दूर उल्टा लोगों का रोज़गार छीना जा रहा है।आज सरकारी कर्मचारियों को वेतन भी समय से नहीं मिल रहा है जो गलत है। विधायक ने सरकार से आग्रह किया कि सरकार प्रदेश के कर्मचारियों का वेतन समय से दे। ताकि कर्मचारियों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।