कोरोना योद्धाओं के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस|
August 16th, 2020 | Post by :- | 79 Views

ट्रैफिक थाने पर ध्वजारोहण कर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को वितरित किए रैन कोट

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 16 अगस्त :- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब पलवल सिटी ने कोरोना यौद्धा ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ ध्वजा रोहण कर 20 रैन कोट ट्रैफिक थाना प्रभारी रविंद्र कुमार को सौंपे। ध्वजा रोहण धीरेंद्र श्रीवास्त व रविंद्र कुमार एसएचओ ने किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि धीरेंद्र श्रीवास्तव व उनकी पत्नी अंजू श्रीवास्त के अलावा विशिष्ठ अतिथि के रुप में ट्रैफिक थाना प्रभारी रविंद्र कुमार मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी क्लब पलवल सिटी के प्रधान नरेंद्र बैंसला ने की। बैंसला ने कहा कि आज कोरोना महामारी के चलते देश बड़ी ही मुस्किल से गुजर रहा है। इसलिए सभी का फर्ज बनाता है कि वे देश हित में कार्य करते हुए कोरोना योद्धाओं का सम्मान करें। क्लब से जितना बन सकता है उनके नेतृत्व में सभी सहयोगियों के सहयोग से किया और आगे भी करते रहेंगे। क्लब कोरोना योद्धाओं को समय-समय पर सम्मानित करने के साथ सुरक्षा के उपकरण जैसे पीपीई कीट, मास्क, हैंड सेनेटाइजर, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के लिए रैन कोट कम पीपीई कीट, रक्तदान व वातावरण शुद्धी के लिए पौधारोपण के अलावा राशन वितरण हो या फिर समाजसेवा के कार्य बढ़-चढक़र हिस्सा लिया।

श्रीवास्तव ने कहा कि ब्रज की इस धरती पर उन्हें कोरोना योद्धा एसएचओ रविंद्र कुमार के साथ तिरंगा फहराकर जो खुशी हुई है उसका व्यख्यान करना मुश्किल है। इसके लिए उन्होंने रोटरी क्लब पलवल सिटी की टीम का आभार जताते हुए बधाई दी। कार्यक्रम का आयोजन कंवर कुलदीप सिंह की देखरेख में किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से क्लब के सदस्य संदीप आघि, नीरज गुप्ता, भगत सिंह डागर, संजय तायल, अमन शर्मा, दिनेश गर्ग, संजय अरोड़ा, कुणाल सिंह, योशुदीप, पवन सिंगला, अमन गुप्ता, ऊंषा बैंसला, कुसुम गौर, शिखा शर्मा व प्रीति गर्ग विशेष रुप से मौजद रहे। ध्वजारोहण से पूर्व सभी ने राष्ट्रीय गान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।