क्या विधानसभा चुनाव में सरकार डलवाएगी कर्मचारियों की वोट :- वरुण चौधरी
September 11th, 2019 | Post by :- | 83 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में जिन कर्मचारीयो की ड्यूटी लोकसभा चुनाव में बूथों पर लगी थी उन कर्मचारियों को भाजपा सरकार ने वोट देने के अधिकार से वंचित रखा था जो लोकतंत्र में कर्मचारियों के मतदान न करवाकर भाजपा सरकार ने कर्मचारी वर्ग पर तानाशाही राज का परिचय दिया था और अब फिर विधानसभा चुनावों में क्या भाजपा सरकार फिर कर्मचारियों की वोट ना डलवाने का ही रवैया अपनाएगी यह बात युवा कांग्रेस नेता वरुण चौधरी ने ब्लॉक बराड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते हुए कही इस दौरान पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष फूलचंद मुलाना भी मौजूद रहे।
चौधरी ने कहा कि वर्तमान समय में प्रदेश का प्रत्येक वर्ग भाजपा सरकार की गलत नीतियों से तंग है और सभी कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुके हैं। और प्रदेश में कांग्रेसी सरकार बनना तय है। भाजपा सरकार की नीतियों पर प्रहार करते हुए चौधरी ने कहा कि आज किसानों ही हालात बहुत खराब है भाजपा सरकार आज तक स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों को लागू नहीं कर पाई है।युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है लेकिन उनको रोजगार की बजाए सरकार के कुशासन के चलते हुए पुलिस की गोलियों व लाठी डंडो का शिकार होना पड़ रहा है, जिसका खामियाजा भाजपा आगामी चुनावों में भुगतेगी।

उन्होंने कहा कि आज मजदूर को समय पर दिहाड़ी नहीं मिल रही और कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है। हर वर्ग सरकार के खिलाफ सड़क पर बैठने को मजबूर है लेकिन अपनी जायज मांगों को मनवाने के लिए धरना और प्रदर्शनकारियों पर बैठे लोगों पर भी गोली चलाने का काम भाजपा सरकार ने किया है लेकिन प्रदेश की जनता अब इनके लोक लुभावने झूठे झांसे में आने वाले नहीं हैं और इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम प्रदेश की जनता करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।