राष्ट्रीय समाजिक संगठन ने किया ध्वजारोहण व पौधा रोपण
August 15th, 2020 | Post by :- | 236 Views

कालका (रोहित शर्मा) । स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय सामाजिक संगठन द्वारा आयोजित ध्वजारोहण एवम पौधा रोपण कार्यक्रम में समाज सेवी व आप नेता प्रवीन हुड्डा कार्यक्रम का हिस्सा बने। संगठन की कालका अध्य्क्ष एकता अग्रवाल सहित समाज हित मे विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं ने भी भाग लिया। इस अवसर पर ध्वजारोहण कर प्रवीन हुड्डा सहित कार्यक्रम में आये सभी लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी व कालका के गौबाड़ा पार्क में पौधा रोपण किया।

इस दौरान पार्क में मौजूद लोगों को व कार्यक्रम में आये सभी लोगों को लड्डू खिला कर मुँह मीठा करवाया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग के सुपरवाइजर जगत सिंह द्वारा मलेरिया एवम टाइफाइड की रोकथाम और मच्छरों से निजात पाने के लिए टिप्स देकर जागरूकता अभियान चलाया गया।

प्रवीन हुड्डा ने राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा संगठन के द्वारा किये गए ध्वजारोहण कार्यक्रम व पौधा रोपण कार्यक्रम की सराहना करते हुए संगठन के सभी सदस्यों को बधाई दी और इस शानदार कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अनु अग्रवाल, रजनी खोसला, सुधा बंसल, मीनू मल्होत्रा, निश्चिंत शर्मा, जगत सिंह, मनदीप कैरों, कुलभूषण सिंह, पिंटू, विकी ,राजकुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।