चिटफंड कंपनियों पर कमर कसने को तैयार कोंडागांव आम आदमी पार्टी
August 14th, 2020 | Post by :- | 347 Views

कोंडागांव/अमरेश कुमार झा

चिटफंड कंपनियों का कोंडागांव क्षेत्र में व्यापक रूप से फैलना एवं फिर धोखाधड़ी करने को लेकर आम आदमी पार्टी अब लामबंद हो चुकी है।
कोंडागांव जिले में just999 कंपनी कोंडागांव क्षेत्र में प्रभावी रूप से कार्यरत थी,जो की मोटर सायकिल दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी कर लोगो को लूटने में लगी हुई थी, जो अब कई लोगों को चुना लगा कर के अब फरार हो चुकी है। जिसका अब अता पता भी नहीं है।
इस विषय पर आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव चन्द्रभान श्रीवास्तव ने कहा कि ,आने वाले दिनों में क्षेत्र के सभी ठगने वाले सक्रिय कंपनी का पर्दाफाश करेंगे ,और ऐसी कम्पनियां जो भोले भाले ग्रामवासियो को जानकारी के अभाव में लूटते है उनको लूटने नही देंगे।


आम आदमी पार्टी ने इसी मामले को लेकर कोंडागांव जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है । जिसमे मुख्य रूप से चन्द्रभान श्रीवास्तव, पीताम्बर नाग , उदय सिन्हा, जयनारायण, देवेंद्र नाथ सेठिया , कुरसो महावीर एवं अन्य क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्तिथ थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।