बजरंग दल चंडीगढ़ ने लिया अखण्ड भारत का संकल्प
August 14th, 2020 | Post by :- | 661 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)बजरंग दल चंडीगढ़ की तरफ से आज बिहिप कार्यालय शिव मानस मंदिर  इंडस्ट्रियल एरिया फेस 2 में अखंड भारत दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विश्व हिंदू परिषद के चंडीगढ़ अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने अपने प्रबोधन में कहा कि अखण्ड भारत महज सपना नहीं, श्रद्धा है, निष्ठा है। जिन आंखों ने भारत को भूमि से अधिक माता के रूप में देखा हो, जो स्वयं को इसका पुत्र मानता हो, जो प्रात: उठकर “समुद्रवसने देवी पर्वतस्तन मंडले, विष्णुपत्नि नमस्तुभ्यम् पादस्पर्शं क्षमस्वमे._ “कहकर उसकी रज को माथे से लगाता हो, वन्देमातरम् जिनका राष्ट्रघोष और राष्ट्रगीत हो, ऐसे असंख्य अंत:करण मातृभूमि के विभाजन की वेदना को कैसे भूल सकते हैं, अखण्ड भारत के संकल्प को कैसे त्याग सकते हैं?किन्तु लक्ष्य के शिखर पर पहुंचने के लिये यथार्थ की कंकरीली-पथरीली, कहीं कांटे तो कहीं दलदल, कहीं गहरी खाई तो कहीं रपटीली चढ़ाई से होकर गुजरना ही होगा । उन्होंने कहा कि आज के दिन हम संकल्प लेते हैं कि हम भारत को पुनः अखंड बनाएंगे व भारत माता का खोया हुआ वैभव पुनः लोटांऐंगे

इस मौके पर विशेष रूप से चंडीगढ़ बजरंग दल   संयोजक नरेंद्र बंसल,विजय, अरविंद मौर्य,जीत कालरा, प्रेम डोगरा,विकाश,रोशन,प्रदीप बनिपाल,बबलू,पंकज और मातृशक्ति-दुर्गा वाहिनी से रेनू रोहिला, हरसिमरन, सिमरन एवं बिहिप से सुरेश राणा,दविंदर सिधु, राकेश चौधरी,अनुज सहगल,मनोज शर्मा, अंकुश गुप्ता, जतिंदर रावत, मनीष बक्शी, सतिंदर, तजिंदर सिंह, सुरेश, एवं अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।