अनाज मंडी बराड़ा में स्वतंत्रता दिवस समारोह के फाइनल रिहर्सल का आयोजन किया
August 13th, 2020 | Post by :- | 230 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
उपमंडल स्तर पर मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी है इसी के तहत अनाज मंडी बराड़ा में फाइनल रिहर्सल का आयोजन किया गया। रिहर्सल नायब तहसीलदार बराड़ा सुखदेव सिंह व बीईओ बराड़ा राम प्रकाश की देखरेख में की गई।
नायब तहसीलदार सुखदेव सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारा महत्वपूर्ण राष्ट्रीय पर्व है और हम सबकी नैतिक जिम्मेवारी व कर्तव्य बनता है कि इस पर्व को बड़े हर्षोउल्लास के साथ धूमधाम के साथ मनाएं। उन्होंने बताया कि समारोह में बराड़ा एसडीएम गिरीश कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर 15 अगस्त दिन शनिवार को प्रात: 9 बजे ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेगें। उन्होंने बताया कि कोरोना के दृष्टिगत कार्यक्रम में सामाजिक दूरी, मास्क, सैनीटाईजर व अन्य आवश्यक हिदायतों की पालना की जायेगी तथा कोरोना वैश्वीक महामारी के फैलाव को रोकने व बचाव बारे जिन्होंने आगे आकर बेहतर कार्य करते हुए अपनी डयूटी का निर्वाह किया है जिनमें स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी या अन्य हैं उन्हें सम्मानित करने का काम किया जायेगा। कार्यक्रम का समापन एमएमएस गल्र्ज कालेज लबाणा के छात्राओं द्वारा राष्ट्रीय गान के साथ किया जाएगा।
इस मौके पर डीएसपी बराड़ा रजनीश कुमार, बीईओ बराडा रामप्रकाश, बीडीपीओ राज कुमार चांदना, राजकीय माडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसीपल राजबीर सिंह, पीटीआई कल्याण सिंह, नवीन कुमार सहित टीम इंचार्ज के अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।