भाजपा की मासिक बैठक: अमर बलिदानी खुदीराम बोस की पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि
August 13th, 2020 | Post by :- | 178 Views

 
कालका (हरपाल सिंह) : भारतीय जनता पार्टी की मासिक बैठक मण्डल अध्यक्ष भवनजीत सिंह की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के कालका स्थित कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जानकारी देते हुए मण्डल महामंत्री जसबीर सिंह जस्सा ने बताया कि बैठक के आरंभ में सभी को रामजन्म भूमि के शिलान्यास की बधाई दी और स्वतंत्रता-संग्राम के अमर सेनानी जिन्होंने 18 वर्ष की आयु में अपने प्राण देश पर न्यौछावर किये थे, अमर बलिदानी खुदीराम बोस की पुण्यतिथि होने पर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

बताया कि मण्डल में चल रहे म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा अभियान को सफल बनाने ओर अधिक से अधिक पौधे लगाने ओर प्रर्यावरण को शुद्ध बनाये रखने पर जोर दिया गया। वहीं पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया गया और पार्टी कार्यकर्ताओं से सुझाव भी लिए गए। बैठक के बाद मण्डल कालका की ओर से जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के नेतृत्व में पौधों की छबील लगाई गई जिसमें आम, अमरूद, जामुन, नीम, नीम्बू ओर आवंला आदि के पौधे लोगों में बांटे गए।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष गगन सिंह चौहान व संजीव कौशल (मण्डल प्रभारी) मण्डल महामंत्री जसबीर सिंह जस्सा, सुनील चौधरी, मण्डल उपाध्यक्ष सतपाल शर्मा, एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष गुरनाम सन्धू, पूर्व मण्डल अध्यक्ष इन्द्र कुमार, महिला मोर्चा की महामंत्री सुनीता सिंह, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विनोद सावर्णी, मण्डल किसान मोर्चा के अध्यक्ष शिव कुमार शिवा, महामंत्री दर्शन, महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्ष हरविंदर, राजकुमार चन्देल, सभी शक्ति केन्द्र प्रमुख, मोर्चों के अध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।