शिव रंजन आजाद आवाज-ए-हिन्दुतान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त।
August 13th, 2020 | Post by :- | 38 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
आवाज-ए-हिंदुस्तान के चेयरमैन वीरेश शांडिल्य ने शिव रंजन आजाद को आवाज-ए-हिंदुस्तान संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है। शिव रंजन आजाद की नियुकित से पूर्व आवाज ए हिंदुस्तान के सदस्यों की एक बैठक पालिका विहार में हुई जिसमें सर्वसमति से शिव रंजन आजाद को आवाज ए हिंदुस्तान का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त करने पर मोहर लगी। शिव रंजन को अध्यक्ष नियुक्त करने के बाद संगठन के चेयरमैन वीरेश शांडिलय ने पुष्प माला डाल उनका स्वागत किया । शांडिल्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिव रंजन आजाद को आवाज-ए-हिंदुस्तान की राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राज्यो के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने व किसी भी पदाधिकारी को हटाने का अधिकार होगा।
शिव रंजन आजाद ने अपनी नियुक्ति के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में मुझे वीरेश शांडिल्य ने सौंपी है वह इसको ईमानदारी से निभाने का संकल्प लेते हैं। इस संगठन के माध्यम से भारत माँ की रक्षा व हिन्दू मुस्लिम सिख,इसाई भाई चारे को मजबूत करूँगा व देश भक्तों व शहीदों की सोच का भारत निर्माण करने की मुहिम चलाने की भरपूर कोसिस करूँगा । आवाज-ए-हिंदुस्तान के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव रंजन आजाद ने कहा कि वो देश की सेवा व देश प्यार करने वाले युवाओ को आवाज-ए-हिंदुस्तान संगठन से जोड़ेंगे ओर उन ताकतों को कुचलने की मुहिम छेड़ी जाएगी जो राष्ट्र को दीमक की तरह खा रहे हैं उन्होंने कहा की यह संगठन गैर राजनीतिक होगा और जो काम आजादी की लड़ाई में भगत,राजगुरू,सुखदेव, आजाद, बोस,लाला लाजपत राय, असफाक उल्ला खा,खुदी राम बोस ,मदन लाल ढींगरा,ने किया वही सोच रखने वाले युवाओ को संगठन के साथ जोड़ा जाएगा। इस मौके पर कुलवंत सिंह मानकपुर, सुरेंदर पाल् केके,संजीव सेठ,सुरेश शर्मा, आकाश गुप्ता, साहिल कक्कड़,दीपक नटराज, पारस हिंदुस्तानी,परमिंद्र सिंह मानकपुर ,अश्वनी गोयल,एडवोकेट एनपीएस कोहली, सुमित शर्मा, वरुण शर्मा,पंकज अरोड़ा आदि माजूद थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।