अनाज मंडी अम्बाला शहर में मनाया जायेगा जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह–हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता होंगे मुख्य अतिथि
August 13th, 2020 | Post by :- | 20 Views

अम्बाला, ( sukhvinder singh ) अनाज मंडी अम्बाला शहर में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जायेगा। समारोह के सफलपूर्वक आयोजन को लेकर आज अनाज मंडी अम्बाला शहर में अतिरिक्त उपायुक्त जगदीप ढांडा व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने समारोह के सफलपूर्वक आयोजन को लेकर कार्यक्रम में प्रस्तुत की जाने वाली प्रस्तुतियों का अवलोकन किया। एडीसी ने सम्बन्धित अधिकारियों को समारोह से सम्बन्धित कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए ताकि कार्यक्रम को और भव्य तरीके से मनाया जा सके। स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता मुख्य अतिथि होंगे, ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे।
एडीसी जगदीप ढांडा ने बताया कि 14 अगस्त को फाईनल रिहर्सल अनाज मंडी अम्बाला शहर में उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा की अध्यक्षता में होगी। जिला स्तरीय समारोह में कोरोना के दृष्टिगत सामाजिक दूरी, मास्क, सैनिटाईजर सहित अन्य आवश्यक हिदायतों की पालना सुनिश्चित की जाएगी। जिला स्तरीय समारोह में परेड कमांडर सुनील कुमार एचपीएस डीएसपी के नेतृत्व में मार्चपास्ट व पुलिस की टुकडियों का प्रदर्शन किया गया। जिला पुलिस (पुरूष) की टुकडी का नेतृत्व एसआई रवि कुमार द्वारा, जिला पुलिस (महिला) की टुकड़ी का नेतृत्व एएसआई उर्मिला, जीआरपी पुलिस की टुकडी का नेतृत्व एएसआई हरिओम व होमगार्ड की टुकडी का नेतृत्व एसआई राकेश कुमार की अगुवाई में किया गया। ये सभी टुकडिय़ां 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी इसी प्रकार प्रदर्शन करेंगी।
समारोह के सफल आयोजन के दृष्टिïगत पुलिस डीएवी स्कूल के बच्चों ने मार्चपास्ट के दौरान बैंड की प्रस्तुति दी गई। जिला स्तरीय समारोह में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुलिस लाईन के विद्यार्थियों द्वारा कोरियोग्राफी (रूकमणी भामा नृत्य), राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जलबेड़ा के विद्यार्थियों द्वारा मां मनै मरवाईए ना, गर्भ ते बाहर निकलके हिन्दुस्तान देखना चाहुं हुं (बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ) विषय पर प्रेरणाप्रद प्रस्तुति, सोहन लाल डीएवी उच्च माध्यमिक विद्यालय के बच्चों द्वारा हरियाणवी नृत्य मरोड़ा मत मारै मर जूंगी, एसडी विद्या मन्दिर अम्बाला छावनी के विद्यार्थियों द्वारा देश भक्ति गीत दिल दिया है, जान भी देगें ऐ वतन तेरे लिए, व एसए जैन सीनियर सैकेंडरी स्कूल के बच्चों द्वारा राष्ट्रीय गान की प्रस्तुति की रिहर्सल की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।