घर मे जबरन दाखिल होकर बाप बेटे को किया घायल ।
August 13th, 2020 | Post by :- | 234 Views
घर मे जबरन दाखिल होकर  तेजधार हथियारों से बाप बेटे पर किया हमला ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु थाना के अंतर्गत आते गांव खलेहरा निवासी नछतर सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह ,उसका बेटा सुरजीत सिंह और पत्नी घर मे थे। कल उनको करीब दुपहर 2 बजे उनके बेटे के मोबाइल पर गोपी नामक व्यक्ति का फोन आया और उसे पूछा कि कहाँ है उसने कहाँ  वह घर पर ही है थोड़ी देर में गोपी ,पाला और 4 अन्य व्यक्ति जिनके चेहरे ढंके हुए थे कार में सवार होकर आ गए ।उनके पास दातर जैसे तेजधार हथियार थे ।उन्होंने ने आते ही बाप बेटे को हथियारों के साथ पीटना शुरू कर दिया। जिससे दोनों को काफ़ी गंभीर चोटें आये । गोपी ने पिस्तौल दिखाकर उनको जान से मारने की।धमकियां भी दी ।पीड़ित द्वारा इसकी मामले जानकारी कंट्रोल रूम पर दी जिसके बाद पी सी आर कर्मियों नर उन्हें सरकारी हसपताल मानांवाला पहुंचाया गया ।
पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत पुलिस चौकी  इंचार्ज गहरी मंडी ।गहरी मंडी दे दी है ।इस मामले में पत्रकार द्वारा गोपी से फोन पर बात करनी चाही तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था ।चौकी इंचार्ज गहरी मंडी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपियों के खिलाफ  बनती कार्रवाई की जाएगी ।
फ़ोटो कैप्शन पीड़ित नछत्तर सिंह जानकारी देते हुए परिवार के साथ

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।