राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ0 सुभाष गर्ग ने चिकित्साकर्मियों से आग्रह किया कि वे पूर्ण संवेदनशीलता से कार्य कर गरीब रोगियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करायें
August 12th, 2020 | Post by :- | 26 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ0 सुभाष गर्ग ने बुधवार को भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में 88 लाख 46 हजार रुपये की लागत से विकसित की गई अतिविशिष्ट चिकित्सा सेवाओं एवं आधुनिक मशीनों नाॅन कोविड गहन चिकित्सा इकाई, मेडिकल गैस पाइपलाइन सिस्टम, तीन डायलसिस मशीनें, डे-केयर कैंसर कियोथेरेपी इकाई, नाॅन-कोविड उच्च निर्भरता इकाई (एच डी यू), कोविड मरीज एक्जामिनेशन चेंबर एवं 500 एमए डिजिटल एक्स-रे मशीन का किया ऑनलाइन लोकार्पण। इस अबसर पर गर्ग ने चिकित्साकर्मियों से आग्रह किया कि वे पूर्ण संवेदनशीलता से कार्य कर गरीब रोगियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करायें। राज्य सरकार भरतपुर के चिकित्सालय को अति आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण कर संभाग का सर्वश्रेष्ठ चिकित्सालय बनाने का निरंतर प्रयास कर रही है ताकि यहां के कम से कम रोगियों को जयपुर या अन्य स्थानों के लिए रेफर किया जावे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।