चंडीगढ विश्व हिंदू परिषद ने मनाया स्थापना दिवस
August 12th, 2020 | Post by :- | 247 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर चंडीगढ़ अध्यक्ष प्रदीप शर्मा  ने जानकारी देते हुए बताया कि विक्रमी सम्वत् 2021(29अगस्त1964)  की श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन  दिवस पर मुंबई के संदीपनी ऋषि के आश्रम में पूज्य सन्तों व श्रेष्ठ जनों के आशीर्वाद से स्थापित किया गया था । उन्होंने विहिप के 56 वर्ष पुर्ण होने पर एवं भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की सभी को  बधाई व हार्दिक शुभकामनाएं दीं ।

बिहिप मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर चंडीगढ़ में अलग अलग 8 प्रखण्डों में बिहिप स्थापना दिवस मनाया गया। यह स्थापना दिवस के कार्यक्रम बिहिप के अधिकारियों जिस में विशेष रूप से कर्नल धर्मवीर, जितेंद्रर दलाल, सुभाष गोयल,दविंदर सिधु,राकेश चौधरी, गिरीश सचदेवा,अनुज सहगल,मनोज शर्मा,अंकुश गुप्ता,राजिंदर गुप्ता,सुशील पांडेय,नरिंदर बंसल, अरविंद मौर्य,विजय , पंकज,ओम प्रकाश तिवारी, जितेंदर रावत,सुरेश कुमार,रोशन और पंडित बलराम पांडेय के प्रबोधन से संपन्न हुए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।