कर्मियों की मांगों को जल्द पूरा करे सरकार:डेहरीवाल।
August 12th, 2020 | Post by :- | 166 Views

कर्मियों को मांगो को जल्द पूरा करे सरकार :डेहरीवाल ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज रेवन्यू पटवार यूनियन अमृतसर की मीटिंग जिला प्रधान कुलवंत सिंह डेहरीवाल की।अध्यक्षता में हुई ।इसमें पंजाब बॉडी के आदेश पर जो सांझा मुलाजिम मंच पंजाब औऱ यू टी के कन्वीनर सुखचैन सिंह खैहरा की अध्यक्षता में जो सँघर्ष चल रहा है उसका पूर्ण रूप से समर्थन करने का निर्णय लिया गया है। जिला अमृतसर के समूह पटवारी सँगर्ष में शामिल होंगे ।जत्थेबंदी ने पंजाब सरकार को अपील करते हुए कहा कि वह उनकी मांगों को तुरंत स्वीकर करे नही तो वह मजबूरन सँगर्ष का रास्ता अपनाएंगे ।आने वाले दिनों में सांझा मुलाजिम मंच जो भी अगला सँघर्ष करेगा ,जत्थेबंदी उसका पूरा साथ देगी।पत्रकारों को जानकारी देते हुए कुलवंत सिंह डेहरीवाल जिला प्रधान ने कहा कि कर्मियों की मुख्य मांगे पटवारियों के ट्रेनिग के समय को प्रोबेशन पीरियड में शामिल कराने के लिए ,पटवारियों को लैपटॉप उपलब्ध कराने औऱ अपना काम करने के लिए पटवारियों को सॉफ्टवेयर दिलाने के लिए ,नई भर्ती ,पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली ,जाम हुई डी ए की किश्तों को जारी कराने ,लेट हो रही पे कमीशन को जारी कराने, विकास के नाम पर 200 रुपये जज़िया टेक्स बंद कराने ,की मांगे रखी ।इस मौके पर
।हरपाल सिंह समरा जनरल सकत्तर ,चानन सिंह खैहरा कानूनी सकत्तर पंजाब ,हरजिंदर कुमार,कश्मीर सिंह भुल्लर प्रेस सचिव ,रशपाल सिंह जलालउस्मा ,रणजीत सिंह सुल्तानविंड ,रणजीत सिंह मजीठा ,नरिंदर कुमार ,गुरजंट सिंह सोही हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।