युवक के पैर में लगी, अचानक दो गोलियां।
August 11th, 2020 | Post by :- | 174 Views

पंचकूला।(मनीषा)  मनसा देवी कंपलेक्स और मनीमाजरा के बीच बने एक ठेके के पास एक युवक के पैर में दो गोलियां अचानक लग गई। सतपाल सिंह निवासी रत्तपुर कालोनी पिंजौर अपने दो दोस्तों सतवीर सिंह और भूपिंद्र सिंह चंडीगढ़ राम दरबार से देर शाम वापिस रतपुर पिंजौर जा रहा था। यह तीनों पिंजौर में एक पैट शॉप चलाते हैं। जिसमें कुत्तों, मच्छलियों का सामान बेचा जाता है। यह तीनों सामान लेकर वापिस आ रहे थे। शाम को सतपाल सिंह अपने दोस्तों के साथ मनसा देवी कंपलेक्स पहुंचा, तो उसने कार रुकवाकर कहा कि उसे शौच के लिये जाना है। वह शराब के ठेके के पीछे कच्चे एरिया में चला गया। शौच करके जब वापिस आ रहा था, तो अचानक जोरदार धमाका हुआ और सतपाल नीचे गिर गया। उसकी आंखें बंद हो गई। आंखें खोलकर उसने देखा तो उसके पैरों में गोलियां लगी हुई थी। खून बिखरा हुआ था। इसी बीच उसने देखा कि एक व्यक्ति 12 बोर की बंदूक नीचे से उठाकर भाग रहा था। सतपाल के दोस्त सतवीर ने भी धमाका सुना, तो उसने सोचा कि कार का टायर फट गया है, लेकिन उसने फिर अपने दोस्त सतपाल की ओर देखा। वह नीचे गिरा हुआ था। वह सतपाल के पास गया। सूत्रों के अनुसार इस दौरान हीरा सिंह जोकि मौके से 15 गज दूरी पर था, वह भी नीचे गिरा हुआ था। उसे भी गोली लगी थी, लेकिन बाद में उसका कुछ पता नहीं लगा।
सूचना मिलते ही मनसा देवी कंपलेक्स थाना प्रभारी यशदीप, मनीमाजरा थाना प्रभारी नीरज सरना, चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच इंचार्ज हरमिंद्र सेखों मौके पर पहुंच गये थे। युवक इस समय नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 में उपचाराधीन है। घटना के बाद डीसीपी मोहित हांडा भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली।
मनसा देवी थाना प्रभारी यशदीप ने बताया कि सतपाल के बयान ले लिये हैं और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियो गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।