एनआरआई चौक से जाने वाले मार्ग खोले प्रशासन
August 10th, 2020 | Post by :- | 146 Views
आवाजही बंद होने से कैद काट रहे  फेज तीन के लोग
बद्दी !  काग्रेस के शहरी इकाई के प्रधान  व पूर्व पार्षद संजीव कुंडलस ने स्थानीय प्रशासन ने एनआरआई चौक से फेस तीन,लेबर चोंक,सब्जी मंडी व बंसती बाग को जाने वाले मार्ग को खोलने की मांग की है।
उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन ने इस क्षेत्र में कोरोना केस आने से मार्गो को पूरी तरह से बंद कर दिया है। जिससे  लोग अपने घरों में कैद हो कर रह गए है। लोगों को अपने रोज मर्रा की जरूरते पूरी नहीं हो पा रही है। असहाय व बुजुर्ग लोगों को काफी  दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय प्रशासन को चाहिए की जिस बिल्डिंग में करोना का  केस आता है, पुुलिस उसी बिल्डिंग को सीज करे न की पूरी कालोनी को सीज करे। इससे  जो लोग ठीक है वह भी बिना वजह से बीमार हो जाएंगे।
स्थानीय पार्षद  सतवीर कौर ने कहा कि इस क्षेत्र में बंद के बावजूद भी करोना के मामले बढ़ रहे है।ऐसे  बंद करना का कोई औचित्य नहीं है। प्रसासन पिछले दो माह से लगातार मु य मार्ग को बंद कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी करोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। जिससे लोगों को बेवजह ही तंग किया जारहा है। उन्होंने बंद किए मार्गो को तुरंत खोलने की मांग की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।