15 अगस्त के बाद एसपी बद्दी कार्यालय का घेराव करेगी शिव सेना पंजाब : घनौली
August 10th, 2020 | Post by :- | 80 Views
लापता मुकेश कुमार लक्की का फाईल फोटो

– राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले न मुकेश का मिला कोई सुराग, न दोषियों पर हुई कार्रवाई

बददी ! शनिवार शाम करीबन 6 बजे से संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाईड नोट छोडक़र गायब हुए शिव सेना पंजाब सोलन के प्रधान मुकेश कुमार लक्की कोई सुराग नहीं मिला है। जिसके चलते शिव सेना पंजाब की एक बैठक जिला रोपड़ के चैयरमैन सचिन घनौली की अध्यक्षता में हुई, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनौली विशेषतौर पर उपस्थित रहे। शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनौली ने कहा कि 8 अगस्त से गायब हुए शिव सेना हिमाचल जिला सोलन के प्रधान मुकेश कुमार लक्की का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जिसकी शिकायत भी जिला पुलिस बद्दी को दी गई है। संजीव घनौली ने कहा कि लाखों की ठगी का शिकार हुआ मुकेश कुमार लक्की पिछले कई दिनों से पुलिस थाने के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे परेशान होकर उसने मजबूरी में सुसाईड नोट लिखा और संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। संजीव घनौली ने कहा कि अगर 15 अगस्त तक मुकेश कुमार लक्की को कोई सुराग नहीं मिलता और जिन दोषियों की वजह से उसे ऐसा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा उनपर कोई कार्रवाई नहीं होती तो शिव सेना पंजाब के सभी शिव सैनिक एसपी बद्दी कार्यालय का घेराव करेंगे। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनौली के साथ शिव सेना पंजाब रोपड़ के चेयरमैन सचिन घनौली, दिनेश भनोट, संदीप पुरी, ज्ञान चंद वर्मा, सतपाल गंगूवाल, डा. जसविंद्र, अमरीश आहूजा, गुरविंद्र सिंह समेत अन्य शिव सैनिक उपस्थित रहे।

परिवार है बुरी तरह से परेशान, बच्चों को रो-रो कर बुरा हाल :-
शनिवार शाम सुसाईड नोट छोडक़र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए शिव सेना पंजाब के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार लक्की की खबर सुनकर जहां पूरा बीबीएन स्तब्ध है वहीं उसका परिवार बुरी तरह से परेशान हैं। मुकेश कुमार लक्की के दोनों बड़े भाई जगह जगह उसकी तलाश में जुटे हैं। वहीं मुकेश कुमार लक्की की पत्नी मोना कौशल और उसके बेटे और बेटी रो-रो कर बुरा है। पत्नी और बच्चों के गले से रोटी का निवाला तक नीचे नहीं उतर रहा है। उधर दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी, पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी, पूर्व विधायक विनोद चंदेल, दून भाजपा मंडल अध्यक्ष बलबीर ठाकुर, जिला परिषद चेयरमैन धर्मपाल चौहान, जल प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्शन सिंह सैणी, इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित, राष्ट्रीय मजदूर महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज कुमार चौधरी, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. श्रीकांत शर्मा, कैप्टन डीआर चंदेल समेत क्षेत्र की समाजसेवी संस्थाओं ने घटना पर गहरा दुखद व्यक्त करते हुए पुलिस से जल्द इस मामले की सख्ती से छानबीन और जांच की मांग उठाई है।

उधर डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस विभिन्न टीमें मुकेश कुमार लक्की की तलाश में जुटी हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही हैं, उम्मीद है कि कल तक इस मामले में कोई न कोई सुराग पुलिस के हाथ लग जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।