प्रयास व बराड़ा पुलिस ने बराड़ा के मुख्य बाजार में मास्क वितरित किए
August 10th, 2020 | Post by :- | 57 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

प्रयास समाज सेवा संस्थान व बराड़ा पुलिस ने बराड़ा के मुख्य बाजार में मास्क रहित लोगों को मास्क वितरित किए। बराडा
एस एच ओ नरेंद्र वालिया जी की अगुवाई में प्रयास के सदस्यों ने बराड़ा थाना व रेलवे स्टेशन के पास लोगों को मास्क वितरित किए व साथ ही लोगों को सोशल  डिसटेंसिंग के बारे में भी जागरूक किया कि हम सब को “दो गज की दूरी, है जरूरी” के उपर भी हमेशा अमल करना चाहिए।
इस मौके पर एस एच ओ बराडा ने लोगों को समझाया कि
कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी में जो भी व्यक्ति इस समय बिना मास्क के बाहर घुम रहा है वो अपनी व अपने परिवार की जान को जोखिम में डाल रहा है,अतः सभी क्षेत्र वासियों से निवेदन है की वो सब मास्क जरूर डालें। एस एच ओ बराडा व प्रयास उप प्रधान कुलदीप गुप्ता ने कहा कि प्रयास की व बराडा पुलिस की ये मुहीम आने वाले समय में भी चलती रहेगी। क्षेत्र के लोगों ने बराडा पुलिस प्रशासन की व प्रयास संस्था के इस प्रयास की तारीफ की और कहा कि यह कदम बहुत ही काबिले तारीफ है।

इस मौके पर एस एच ओ बराडा व उनका स्टाफ,प्रयास उप प्रधान डॉ कुलदीप गुप्ता,वरिष्ट सदस्य जंगबीर राणा व चंचल सिंह,दिनेश शर्मा , अक्षय गर्ग, लाभ सिंह, महेंद्र कोचर, गगन कक्कड़, आकाश जैन, करण लांबा व नरेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।